close

dear new user, for login please click on facebook button.

Neighbor made 8-year-old innocent girl a victim of lust in Faridabad late night फरीदाबाद में देर रात 8 साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शि..

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में देर रात एक 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। घटना फरीदाबाद के पर्वतीया कलोनी इलाके की है । घटना के समय बच्ची के माता पिता अलग सो रहे थे बच्..

 दिल्ली से सटे फरीदाबाद में देर रात एक 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। घटना फरीदाबाद के पर्वतीया कलोनी इलाके की है । घटना  के समय बच्ची के माता पिता अलग सो रहे थे बच्ची अपने छोटे बहन और भाइयों के साथ सो रही थी कि इसी का फायदा उठाते हुए पड़ोसी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला । घटना के बाद बच्ची को फरीदाबाद के के सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सबदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया । फिलहाल घटना की जसनकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


 तस्वीरों में दिखाई दे रहा यह वही वहशी दरिंदा है जिसने देर रात घर में सो रही एक 8 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।  बता दें की आरोपी की उम्र लगभग 26/ 27 साल है और शादीशुदा है। लेकिन बावजूद इसके इसने घर में अकेली सो रही बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची जब रोने लगी तब उसके साथ सो रही उसकी 4 साल की छोटी बहन जाग गई और उसने अपनी मां को जाकर जगाया और बताया कि बहन रो रही है जिसके बाद उसकी मां जब अपनी बच्ची के पास पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।  उसे देखकर अंदाजा हो गया कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है आनन-फानन में मां अपने बच्चे को लेकर फरीदाबाद के  बादशाह खान अस्पताल पहुंची जहां उसका इलाज शुरू किया गया। लेकिन बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदाबाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। इस मामले में एसीपी महिला थाना धारण यादव ने जानकारी देते बताया कि उन्हें फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है जिसके बाद इलाके के एसएचओ एसीपी और महिला आईओ अस्पताल पहुंचे और बच्ची का तुरंत मेडिकल कराया और केवल आधे घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसीपी धारण यादव ने बताया कि आरोपी बच्ची के पड़ोस में किराए पर रहता था जो पीछे से मूल रूप से बिहार का रहने वाला है उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है जिसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Comments 0

No comments found