close

dear new user, for login please click on facebook button.

If I get a connection with Mukhtar Ansari, I will donate all my assets to the government मुख्तार अंसारी से सम्बन्ध निकला तो अपनी पूरी सम्पत्ति सरकार ..

योगी सरकार द्वारा इन दिनों माफियाओं पर नकेल कसने के लिए उनके सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जब्तीकरण की कार्यवाई की जा रही है । तो वही दूसरी तरफ मऊ जनपद में मुख्तार अंसारी के नाम पर मछली व्यापारी..

 योगी सरकार द्वारा इन दिनों माफियाओं पर नकेल कसने के लिए उनके सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जब्तीकरण की कार्यवाई की जा रही है । तो वही दूसरी तरफ मऊ जनपद में मुख्तार अंसारी के नाम पर मछली व्यापारी पारसनाथ सोनकर के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर ऐक्ट में मुकदमा दर्ज लगभग 8 करोड़ सम्पत्ति को जब्त किया गया है । जिसके बाद मछली व्यापारी पारसनाथ सोनकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाते हुए जांच की मांग किया है । और इस मामले में आज़मगढ़ मंडल के कमिश्नर के दरबार पहुंचकर ज्ञापन दिया और मांग किया कि  हमारी जांच करा ली जाए और अगर  मुख्तार अंसारी से हमारा कही सम्बन्ध सामने आया तो हम अपनी पूरी सम्पत्ति सरकार के नाम कर दान कर देंगे ।


 आपको बता दे कि मऊ जनपद के मोहम्दाबाद थाना अंतर्गत इबारतगंज के रहने मछली व्यापारी पारसनाथ सोनकर ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी के नाम पर हमारे साथ पुलिस द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है , हमारा मुख्तार अंसारी से कोई सम्बन्ध नही है बल्कि हमारे ऊपर मुख्तार अंसारी का सहयोगी बताकर गैंगस्टर लगाया गया और फिर 8 करोड़ की सम्पत्ति को जब्त कर किया गया है । इतनी बड़ी कार्यवाई हमारे साथ हुई है जबकि मुख्तार से हमारा कोई सम्बन्ध नही है । साथ व्यापारी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाते है और मांग कर रहे है की अगर हमारा कही से भी मुख्तार अंसारी से सम्बन्ध सामने आया तो हम अपनी पूरी सम्पत्ति सरकार को दान कर देंगे।  हमने कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग किये है । वही ये भी बताया की मुख्तार के नाम पर हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज मार कार्यवाई की गई है , जिससे हम लोग काफी परेशान है और हमारा कारोबार चौपट हो गया है , हम और हमारा परिवार भुखमरी के कगार पर आ गया है ।

 वही व्यापारी की मां ने बताया कि हमारे बेटों के ऊपर मुख्तार अंसारी के नाम पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है । साथ ही हमारी सम्पत्ति को जब्त कर लिया गया है । हम मांग कर रहे है कि इस मामले में जांच कराई जाए अगर हमारा बेटा मुख्तार के साथ है तो उसके खिलाफ कार्यवाई हो अन्यथा न्याय मिले ।
Comments 0

No comments found