close

dear new user, for login please click on facebook button.

Former BJP MLA claims - mother and brother murdered daughter भाजपा के पूर्व विधायक का दावा- मां और भाई ने की थी बेटी की हत्या..

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म कांड में भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर सिंह का दावा- मां और भाई ने की थी बेटी की हत्या; परिवार और पुलिस के अलग-अलग बयानों की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि मामले में एक नया मो..

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म कांड में भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर सिंह का दावा- मां और भाई ने की थी बेटी की हत्या; परिवार और पुलिस के अलग-अलग बयानों की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।उन्होंने आरोप लगाया है कि लड़की को उसके भाई और मां ने ही मारा है। 
उनका कहना है कि चारों युवक निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है।

वहीं सांसद राजवीर सिंह दिलेर को लेकर उन्होंने कहा है कि उन्हें तो जनता सबक सिखाएगी। बता दें कि सांसद राजवीर सिंह दिलेर भाजपा के ही सदस्य हैं। वह वाल्मीकि जाति से हैं जबकि राजवीर सिंह पहलवान ठाकुर बिरादरी से हैं।

उन्होंने कहा है कि यदि मेरा बेटा दोषी है तो उसे सरेआम गोली मार दी जाए। राकेश ने आरोप लगाया है कि इस मामले में निर्दोष लोग फंसाए गए हैं। उन्होंने कहा है कि वे ठाकुर जाति के हैं। रवि मेरे बड़े भाई का बेटा और संदीप मेरे सबसे बड़े भाई का नाती है। सभी निर्दोष हैं। यह उनके पड़ोसी हैं। आस-पास में झगड़ा तो चलता रहता है। उन्होंने कहा है कि यह घटना 14 सितंबर को हुई है। पहले केवल संदीप का नाम था।


Comments 0

No comments found