close

dear new user, for login please click on facebook button.

Bhopal police investigated Pyare Mian's bungalow in Indore | भोपाल पुलिस ने इंदौर में प्यारे मियां के बंगले पर छानबीन की..

प्यारे मियां नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले में भोपाल पुलिस की गिरफ्त में है। इसी केस की जांच के लिए भोपाल पुलिस की एक टीम चार पीड़ित लड़कियों को लेकर इंदौर आई। टीम ने पलासिया थाना क्षेत्र स्थित ल..

भोपाल के प्यारे मियां के खिलाफ शाहपुरा थाने में दर्ज हुए नाबालिगों से यौन शोषण के मामले में भोपाल शाहपुरा पुलिस इंदौर के लालाराम नगर स्थित प्यारे मियां के बंगले पर तहकीकात करने पहुंची यहां पर पुलिस चारों नाबालिक पीड़ितों को लेकर पहुंचे पुलिस ने बंगले में तकरीबन 3 घंटे तक इन्वेस्टिगेशन किया जिसके तहत पूरे बंगले की वीडियोग्राफी की गई । वही युवतियों से बंगले के एक एक कोने पर पुलिस ने ले जाकर तहकीकात करवाई क्योंकि इन युवतियों को कई मर्तबा प्यारे मियां इंदौर लेकर आता था और रात भर रुक कर यही अय्याशी करता था । फिलहाल पुलिस ने बंगले में लगे सीसीटीवी फुटेज के डीवीआर को जप्त किया है और बंगले के प्रथम तल पर बने शटर को तोड़कर अंदर बने केबिन की तरह दिखने वाले हॉल की भी तलाशी की है । भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस के डीएसपी हिमानी सोनी की टीम यहां पर इन्वेस्टिगेशन करने पहुंची डीएसपी के मुताबिक पूरे बंगले की वीडियोग्राफी कराई गई है शाहपुरा स्थित मामले में पुलिस इन्वेस्टिगेशन करने पहुंची है । 

Comments 0

No comments found