close

dear new user, for login please click on facebook button.

Attempt to rape the girl inside the society सोसायटी के अंदर बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास ..

राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में एक बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की गयी पुलिस ने 20 दिन बाद एफआईआर दर्ज की है। खास बात ये है कि शिकायत करने पर पुलिस ने बच्ची के पिता को ही हवालात में डाल दिया और फिर..

राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में एक बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की गयी पुलिस ने 20 दिन बाद एफआईआर दर्ज की है। खास बात ये है कि शिकायत करने पर पुलिस ने बच्ची के पिता को ही हवालात में डाल दिया और फिर उनका शांतिभंग में चालान कर दिया।कई दिन थाने और चौकी के चक्कर काटने के बाद बच्ची की मां ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर एक अक्तूबर को सिहानीगेट थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया।

राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में रहने वाली महिला का कहना है कि 10 सितंबर को उनकी सातवीं कक्षा की 11 वर्षीय बेटी सोसायटी के पार्क में खेल रही थी। इसी दौरान सोसायटी में रियल एस्टेट का ऑफिस चलाने वाले कालू प्रधान, अनिल चौधरी और रोहित उर्फ रिंकू चौधरी ने उनकी बच्ची को अपने दफ्तर में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की।

बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्होंने आरोपियों को पकड़कर पीटा और परिजनों को सूचना दी। महिला का कहना है कि उन्होंने यूपी-112 पर सूचना दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने सिर्फ एक ही आरोपी को हिरासत में लिया। 

साथ ही उनके पति को भी पकड़कर ले गई। आरोप है कि सिहानीगेट थाने की पुलिस ने उनके पति को रातभर हवालात में रखा और सुबह आरोपी के साथ उनका भी शांतिभंग में चालान कर दिया।


Comments 0

No comments found