close

dear new user, for login please click on facebook button.

मुठभेड़ में वाहन चोर गिरफ़्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की चरथावल थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बुधवार को खुसरोपुर गाँव के रजवाहे पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान बाईक सवार ..

मुज़फ्फरनगर - उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की चरथावल थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बुधवार को खुसरोपुर गाँव के रजवाहे पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान बाईक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो वाहन चोर हसीन ओर एक अन्य को गिरफ़्तार किया है।जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने 6 चोरी की मोटरसाईकिल,कई फर्जी नंबर प्लेट, 2 तमंचे कारतूस, 3 मोबाईल ओर लगभग 5 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की है।

 इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया कि ये वाहन चोर गिरोह दिल्ली ,हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था और चोरी वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर या तो मार्किट में इन वाहनों को बेच देता था,या फिर कबाड़ी के इन्हें कटवा देता था।बहराल इस गिरोह के दी सदस्यों को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा रहा है।और इनके बाकी साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Comments 0

No comments found