close

dear new user, for login please click on facebook button.

किसान मेले में हंगामा

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली ब्लॉक में बुधवार को शासन के निर्देशन पर प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया किसान मेला उस समय हंगामे की भेट चढ़ गया।..

मुज़फ्फरनगर - उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली ब्लॉक में बुधवार को शासन के निर्देशन पर प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया किसान मेला उस समय हंगामे की भेट चढ़ गया।जब राष्ट्रीय लोकदल के दर्जनों कार्यकर्ताओ ने मेले में घुसकर जमकर हंगामा काटा।

रालोद कार्यकर्ताओ ने मेले के मेन गेट पर सुंदरता के लिए लगाए गए गुब्बारों को भी लाठी डंडों से फोड़ डाला।ये ही नहीं ,रालोद कार्यकर्ताओ ओर नेताओ ने तो जबरन मंच पर माईक को कब्जाकर सरकार के खिलाफ जमकर भाषणबाज़ी की।इस दौरान मेले में आये किसानो से रालोद के कार्यकर्ताओ की तू तू मै मै भी हुई।

इस मामले में एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि खतौली तहसील में कुछ लोकदल के कार्यकर्ता आए थे उनका डिसटीब्यूट चल रहा था कि किसानों को भ्रमित किया जा रहा है किसानों के लिए आंदोलन किया जा रहा है फिर भी प्रशासन इसमें कुछ भी नहीं कर रहा है मैं बताना चाहूंगा इसमें हमारा मुख्य उद्देश्य है शासन की मंशा यह थी जो हमारा कृषि मेला चल रहा है किसान से संबंधित जो जो योजनाएं हैं उसमें सभी डिपार्टमेंट इंगेज किया गया है|

 किसान की योजना हो चाहे वह किसान की केसीसी वैक्सीनेशन की हो पशुओं की हो कृषि तकनीकों में उन्नत बीज की हो, पराली को लेकर जो नई तकनीक अपनाते हैं। इसमें लेकर हर डिपार्टमेंट को बताया गया है। किसानों को उनकी योजनाओं के लिए हर तकनीकों को उनका ज्ञान दिया जा रहा था। रालोद इस कृषि मेले में किसानों के बीच गलतफहमी पैदा कर रहे हैं। और स्वयं रालोद को भी गलतफहमी है। अब ही इस संबंध में कोई कार्यवाही की बात नहीं है बीडीओ खतौली को इस बारे में जांच पड़ताल के लिए बोला गया है।

Comments 0

No comments found