close

dear new user, for login please click on facebook button.

कार से प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद हत्या की आशंका

शामली के कैराना में प्रॉपर्टी डीलर का शव उसकी i20 कार से बरामद हुआ है। i20 कार से प्रॉपर्टी डीलर का शव जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल..

शामली के कैराना में प्रॉपर्टी डीलर का शव उसकी i20 कार से बरामद हुआ है। i20 कार से प्रॉपर्टी डीलर का शव जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की इस दौरान उसकी शिनाख्त कैराना क्षेत्र निवासी व्यक्ति के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी सूचना पर पहुंचे परिजन शव देखकर रोने लगे। वहीं परिजनों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


दरसल शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के बराला-गोगवान रोड पर सुबह के समय ग्रामीणों ने एक i20 कार को देखा, इस दौरान कार के पास से गुजर रहे ग्रामीणो ने देखा कि उसके अंदर कोई व्यक्ति पड़ा हुआ है। यह जानकारी जब अन्य ग्रामीणों तक पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, जिसके बाद घटना की सूचना कैराना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची कैराना पुलिस ने कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर शव पड़ा था। शव को देख कर पुलिस और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कार में मृत पड़े प्रॉपर्टी डीलर के मुंह से खून भी निकल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और तलाशी लेने पर उससे मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी शिनाख्त मुरसलीन निवासी गांव पावटीकलां कैराना के रूप में हुई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी को आनन-फानन में रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को देखकर चीख-पुकार मच गई। वही परिजनों ने मुरसलीन की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वही बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति कैराना क्षेत्र में प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त का काम भी करता था जिसे लोग प्रॉपर्टी डीलर के नाम से जानते है।शामली के कैराना में प्रॉपर्टी डीलर का शव उसकी i20 कार से बरामद हुआ है। i20 कार से प्रॉपर्टी डीलर का शव जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की इस दौरान उसकी शिनाख्त कैराना क्षेत्र निवासी व्यक्ति के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी सूचना पर पहुंचे परिजन शव देखकर रोने लगे। वहीं परिजनों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


दरसल शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के बराला-गोगवान रोड पर सुबह के समय ग्रामीणों ने एक i20 कार को देखा, इस दौरान कार के पास से गुजर रहे ग्रामीणो ने देखा कि उसके अंदर कोई व्यक्ति पड़ा हुआ है। यह जानकारी जब अन्य ग्रामीणों तक पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, जिसके बाद घटना की सूचना कैराना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची कैराना पुलिस ने कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर शव पड़ा था। शव को देख कर पुलिस और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कार में मृत पड़े प्रॉपर्टी डीलर के मुंह से खून भी निकल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और तलाशी लेने पर उससे मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी शिनाख्त मुरसलीन निवासी गांव पावटीकलां कैराना के रूप में हुई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी को आनन-फानन में रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को देखकर चीख-पुकार मच गई। वही परिजनों ने मुरसलीन की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वही बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति कैराना क्षेत्र में प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त का काम भी करता था जिसे लोग प्रॉपर्टी डीलर के नाम से जानते है।

Comments 0

No comments found